Thursday, October 8, 2020

कोरोनाकाल में ढाबे पर ग्राहक घटे तो छलके बुजुर्ग के आंसू, वीडियो वायरल हुआ तो मटर-पनीर खाने के लिए लग गई ग्राहकों की भीड़

कोरोनाकाल में लोग घर का खाना ही पसंद कर रहे हैं, ऐसे में ढाबों और रेस्तरां में सन्नाटा पसरा है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 'बाबा का ढाबा' नाम के स्टॉल पर एक बुजुर्ग इंसान रोता हुआ दिख रहा है। यह उस बुजुर्ग का ही स्टॉल है। उनका कहना है, कोरोनाकाल में कोई भी ढाबे पर खाना खाने नहीं आ रहा है। हमारे लिए लागत निकालना मुश्किल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद उनके ढाबे पर मटर-पनीर खाने के लिए ग्राहकों की भीड़ लग रही है। बुजुर्ग को सपोर्ट करने के लिए एक्ट्रेस रवीना टंडन, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर समेत कई सेलेब्स सामने आए हैं। इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर लोगों से इनकी मदद करने की अपील भी की है।

80 साल के कान्ता नाथ चलाते हैं स्टॉल
80 साल के कान्ता प्रसाद अपनी पत्नी बादामी देवी के साथ साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में 'बाबा का ढाबा' के नाम से स्टॉल चलाते हैं। कान्ता प्रसाद 32 साल से यह काम कर रहे हैं। सुबह 9.30 बजे यहां स्टॉल लगाते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद ढाबे पर लगी भीड़

कान्ता कहते हैं, खाने का मेन्यू रोज बदलते हैं। सब्जियों में मटर पनीर, आलू गोभी, आलू कोफ्ता रहता है। दालें भी बदलते रहते हैं। वह कहते हैं कि उनके दो बेटे और एक बेटी है, लेकिन कोई मदद नहीं करता इसलिए वो सारा काम खुद ही करते हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद अब उनके ढाबे पर ग्राहकों की भीड़ लग रही है।

कैसे वायरल हुआ यह वीडियो
वीडियो को वसुंधरा तांख नाम के ट्विटर हैंडल से बुधवार शाम को ट्वीट किया गया। देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया। ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक 32 लाख लोग देख चुके हैं। इसे 1.32 लाख लोग लाइक कर चुके हैं और 50 हजार बार री-ट्वीट किया गया है। कई सेलिब्रिटीज ने इस वीडियो रि-ट्वीट किया।

## ## ## ## ## ## ##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Baba Ka Dhaba In Delhi Malviya Nagar; (AAP) MLA Somnath Bharti, Raveena Tandon, Randeep Hooda, Swara Bhasker


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2FhGKgg
via

No comments:

Post a Comment